For Ad. Cont. : +91 98260 86171

अनिल कपूर के नाम का यूज नहीं करना चाहती सोनम

मुंबई : यदि मैं पापा के साथ काम करूंगी तो मर जाऊंगी। मैं उनके साथ काम नहीं कर सकती। यह कहना बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर का।

दरसअल, काफी समय पहले चर्चा थी अनिल कपूर एक्टिंग के बाद डायरेक्शन में हाथ आजमाने जा रहे है। अभिनेता ने कहा भी था कि बतौर डायरेक्टर वह अपनी डेब्यू फिल्म में सोनम के साथ काम करना चाहते है लेकिन वह सहमत नहीं है।

हाल ही में जब एक इंटरव्यू के दौरान सोनम से अपने पिता के निर्देशन में साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, मुझे अपने पिता की बेटी होने पर गर्व है। मुझे इस बात का एहसास है कि इंडस्ट्री में उनकी वजह बहुत सारी चीजें हमारे लिए आसान हो गई। लेकिन इस समय मैं उनकी स्टारडम को अपने लिए यूज नहीं करना चाहती।

सोनम ने हसंते हुए कहा, यदि मैं उनके साथ एक्टिंग करूंगी तो मर जाऊंगी। मैं नहीं कर सकती। हां लेकिन जब भी हम साथ काम करेंगे वह बिल्कुल अद्भूत होगा।

साथ ही कहा, मैं अपने पिता के नाम को स्टेपिंग स्टोन की तरह काम मे नहीं लेना चाहती क्योंकि इस पॉजीशन के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। मैंने हमेशा अपनी पहचान को बनाने की कोशिश की है। मैं नहीं चाहती है कि मेरी किसी गलती की वजह से उनकी प्रतिष्ठा पर आंच आए। जब मुझे एहसास है मैं उनके साथ अपने नाम को जोड़ने में समर्थ हूं। मैं ऎसा करूंगी।

एक्ट्रेस ने कहा, मैं खुश हूं मेरी बहन मेरी फिल्मों प्रोड्यूस कर रही है। मेरे पापा जानते है मैं एक अच्छी एक्टर हूं। रीयली कैपेबल, अमेजिंग आदि। पर मैं अपने पिता को मेरी फिल्म के शूटिंग सेट पर आने की अनुमति नहीं देती क्योंकि मैं नहीं चाहती की वह निराश हो।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में सोनम कपूर की फिल्म "बेवकूफियां" रिलीज हुई है। इसमें सोनम के साथ विकी डोनर एक्टर आयुष्मान खुराना ने काम किया है। फिल्म में सोनम अपने बिकनी सीन को लेकर सुर्खियों में रही थी।
Source - Agency
Share on Google Plus

About Indore Dil Se Live

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment