For Ad. Cont. : +91 98260 86171

सेक्स करने में न तो डर और न ही शर्म

'कामातुराणां न भयं न लज्जा' अर्थात कामांध व्यक्ति को न तो डर नहीं होता है और न ही शर्म। अगर हम अपने देश से बाहर विदेशों की बात करे तो वहां  चर्च, कोर्ट, बैंक और ऐसी ही अन्य जगहों पर भी लोगों को सेक्स करते हुए देखा जा सकता है, जिनके बारे में हम सोच भी नहीं सकते।

स्पेन के उत्तरी कस्बे ओवीडियो में पुलिस ने एक जोड़े को एक बैंक के छोटे कमरे से पकड़ा । जब पुलिस ने उन्हें पकड़ा तो दोनों ने मोजों के अलावा कुछ नहीं पहन रखा था। एक पुलिस अधिकारी का कहना था कि दोनों ने ही अपने कपड़े उतार रखे थे । हालांकि यह जल्दबाजी में की गई चूक नहीं थी, वरन वे तब भी अपने काम में लगे थे जबकि लोग उनकी तस्वीरें उतार रहे थे।

ऐसे ही एक जोड़े को न्यूकैसल की सिटी वॉल (दीवार) पर सेक्स करते हुए पकड़ा गया था। दोनों ही पब से घर लौट रहे थे, लेकिन घर लौटने से पहले ही इस काम में व्यस्त हो गए। पुलिस के अनुसार श्रूजबरी, श्रॉपशायर के केविन नेलर (25) और उसकी गर्लफ्रेंड कैथरीन ह्यूज (19) को घर के पास ही कुछ मीटर दूर पकड़ लिया गया था। टाउन सेंटर के एक सीसीटीवी ऑपरेटर ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया था।

क्लॉक टॉवर में : उस समय घड़ी में 3.31 का समय हो रहा था। पूरी तरह से नंगा यह जोड़ा सिडनी, ऑस्ट्रेलिया की ग्रेस ब्रदर्स बिल्डिंग की 105 वर्ष पुराने क्लॉक टॉवर में मौजूद था। यह स्थान ब्रॉडवे शॉपिंग सेंटर के ठीक सामने है और नीचे रास्ते पर आने जाने वाले लोगों की नजरें इस जोड़े को देख रही थीं। 

लॉन में : अप्रैल 2009 में यह बात सामने आई थी कि महारानी के विंडसर कैसल के लॉन से एक जोड़े को सेक्स करते हुए पकड़ा गया था। पूरी तरह से इंग्लिश दोपहर में जहां पर्यटक महल देखने के लिए आए उन्हें यह नजारा देखने को मिला था। यह जोड़ा महल के बाहर घास की एक प‍ट्‍टी पर अपने काम में मग्न था, जबकि उस दौरान महारानी भी अपने महल में थीं।

हाई स्पीड गाड़ी में : एक नार्वेजियाई को उस समय पकड़ा गया था जब 100 मील प्रतिघंटा की स्पीड से अपनी गाड़ी चला रहा था। एक 100 किमी के जोन में जब ट्राफिक पुलिसकर्मियों ने सिल्वर रंग की मजदा को पकड़ा और महसूस किया कि जोड़ा ना केवल स्पीड लिमिट तोड़ रहा था बल्कि और भी कुछ कर रहा था। जिले की पुलिस के सुपरिंटेंड टोर स्टीन हैगन का कहना था कि गाड़ी एक साइड से दूसरी साइड की ओर जा रही थी क्योंकि एक महिला एक पुरुष की गोद में बैठी थी और दोनों ही सेक्स एक्ट में मशगूल थे।

ट्राम स्टॉप पर : ब्रिटेन के क्रॉयडन में जोड़े को सेक्स करते हुए एक ट्राम स्टॉप पर पकड़ा गया था। पुलिस ने दोनों को ही सीसीटीवी पर देखा था। हालांकि इस बीच ऑपरेटर उनसे कहते रहे कि वे अपने-अपने कपड़े पहन लें और इस काम को रोक दें। लेकिन 29 साल की महिला और उसके 17 वर्ष के प्रेमी को यह बात नागवार गुजरी और वे अपने काम में अंत तक लगे रहे। ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट के पुलिस अधिकारियों को जोड़े के गिरफ्तार करने के लिए ट्राम से बाहर निकालना पड़ा और दोनों को ही अलग-अलग कोठरियों में सोने के लिए थाने में रखा गया। हालांकि अगले दिन दोनों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था।

फोन बॉक्स में : एक जोड़े ने तो अपने प्यार के चक्कर में कानून क्या और बहुत सी चीजों को अपने हाथ में ले लिया। वर्ष 2008 में ब्राइटन के जस्टिस ऑफ द पीस के कोर्ट के बाहर एक फोन बॉक्स या बूथ में करीब चालीस मिनट तक अपनी कामलीला जारी रखी। चूंकि यह बूथ कांच का था इसलिए इन लोगों को चारों ओर से लोग देख रहे थे लेकिन दोनों ही इन बातों से बेखबर रहे। एक राहगीर की टिप्पणी थी कि '' उन्होंने इस बात की कोई चिंता नहीं की कि किसने उन्हें देखा या नहीं।

जेल में: बोस्टन के कानूनी जानकारों का अपराधियों से प्यार कुछ ज्यादा हो सकता है लेकिन कभी-कभी यह प्यार गलत जगह भी हो जाता है। सीएटल की पब्लिक डिफेंडर को एक अपराधी के पक्ष में मामला तैयार करना था लेकिन वे तीन हत्याएं करने वाले अपराधी से जेल में ही सेक्स संबंध बना बैठीं।

कोर्ट में : अमेरिका में एक जज डोनाल्ड थामसन को तब पकड़ लिया गया था जब वे मामलों की सुनवाई कर रहे थे लेकिन इसके साथ ही वे एक पीनिस पम्प (लिंग को उत्तेजित करने वाले एक पम्प) का उपयोग कर रहे थे। ओकलाहामा में 2006 में उन पर चलाए गए मुकदमे में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि जज थॉमसन तब अपने पम्प का इस्तेमाल करते थे जब मामले बहुत अधिक उबाऊ होते थे या सेक्स से संबंधित होते थे। लेकिन कुछ लोगों का कहना था कि हत्या के मामलों में वे क्या करते होंगे। अंत में, उन्हें कोर्ट की सेवा से निकाल दिया गया था और साढ़े चार वर्ष की सजा सुनाई गई थी।

चर्च में : इटली के केसना में चर्च की प्रात:कालीन प्रार्थना हो रही थी कि एक जोड़ा पूजा पाठ को बीच में छोड़कर चर्च के कन्फेशन बूथ में घुस गया और अपनी ही पूजा पाठ में लग गया। जब प्रार्थना सभा के लिए मौजूद लोगों ने महिला की मस्ती भरी सिसकियां और पुरुष की अस्पष्ट सी आवाजें सुनीं तो पुलिस बुला ली। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। यह जोड़ा खूब शराब पिए हुए था। पुलिस ने उन्हें चेतावनी दी कि वे अश्लील हरकतें कर रहे थे और एक धार्मिक कार्यक्रम में बाधा डाल रहे थे। लेकिन कुछ लोगों का कहना था कि आखिर कौन सा 'धार्मिक कार्यक्रम' बाधित हुआ था?

पुलिस कार में : कुछ लोगों के लिए सार्वजनिक तौर पर सेक्स करना ही साहसिक काम नही है वरन वे इससे भी आगे निकल जाते हैं। इसके लिए वे कोई भी जोखिम उठाने के लिए तैयार रहते हैं। ऐसा ही एक जोड़ा ऐसा था जो कि पुलिस की कार में ही सेक्स करने चला गया। यह कार कोई पुरानी, टूटीफ़ूटी कार नहीं थी वरन उस कार में दो पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। ये लोग इमरजेंसी सर्विस पर्सोनल थे और अपनी कार में ही बैठे थे कि एक जोड़ा आया और कार के बोनट पर ही सेक्स करने लगे। जब पुलिसकर्मियों से भी ज्यादा ना देखा गया तो वे कार से बाहर निकले और उन्होंने डच जोड़े से कहा कि आप लोग कोई और दूसरा स्थान खोज लें। क्योंकि ऐसा कोई कानून नहीं था कि कोई कार के बोनट पर सेक्स नहीं कर सकता था। लेकिन यह नियम जरूर था कि पुलिसकर्मियों को अपनी ड्‍यूटी पर होना ही चाहिए सो उन्होंने अपनी ड्‍यूटी पूरी कर दी थी।

कॉकपिट में : वर्ष 1916 में हवाई सेक्स का नतीजा बड़ा भयानक निकला था और इसके परिणामस्वरूप जहाज भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। यह रिकॉर्डेड सेक्स का भी पहला मामला था और विमान का पायलट भी 'एक्शन' में पूरी तरह से डूबा था। शायद इसी कारण से इसे कॉकपिट कहा जाता है। द नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड का कहना था कि एक भयंकर दुर्घटना का कारण भी पायलट की गलती थी। वह कुछ ऐसा काम करने लग गया था जो कि विमान को उड़ाने की बजाय नीचे गिराने में सहायक हो गया था। यह इस बात का प्रमाण था कि आप अगर हाई क्लब में शामिल हों ऐसा कुछ नहीं करें जो कि विमान को उड़ने की बजाय नीचे गिराने में सहायक हो। उल्लेखनीय है कि कॉकपिट में एक महिला और एक पुरुष था।

बैंक में : फ्रांसीसियों को उनकी कामुकता के लिए जाना जाता है। जब एक बैंक में एक जोड़े ने अकेला पाया तो वे खुद को रोक नहीं सके। लेकिन सड़क के पार जा रहे कुछ किशोरों की नजर उन पर पड़ गई और वे अपने मोबाइल फोन के साथ आ धमके। उल्लेखनीय है कि जब किशोरों के गुट ने उन्हें घेर लिया तो आदमी का तो शर्मिंदा होने से काम चल गया लेकिन महिला बेहोश हो गई।

ट्रेन की पटरियों पर : 2008 में दक्षिण अफ्रीका के एक जोड़े ने तय किया कि एक तेज भागती ट्रेन के नीचे सेक्स करने का अपना ही मजा होगा। जब गाड़ी ने स्टेशन छोड़ा और कंडक्टर के खिड़की से झांककर देखा और चिल्लाया कि दोनों रेल पटरियों से हट जाएं लेकिन बहुत देर हो चुकी थी। 

कार पार्क में : प्यार करने वाले जोड़ों के लिए एक कार पार्किंग कोई असामान्य स्थान नहीं है। वे अक्सर ही कार पार्किंग में प्रेम लीला करते हैं। नवंबर 2008 में स्कॉटलैंड में एक प्रेमी जोड़े को उस समय पकड़ा गया जब वे पार्किंग में ही बहक गए। एरिशायर के इरविन बीच पर गिलियन स्टाकर (40) और जॉन मैकडूगल सेक्स करने के बाद कार पार्क में फिर प्रेमलीला करने लगे थे। गिलियन का कहना है कि उन्हें इस बात का आभास था कि एक आदमी कार से उन्हें देख रहा है। लेकिन उन्होंने पुलिस के इस दावे को गलत बताया कि इस इलाके में अपने कुत्तों को घुमाने वाले लोग आ जा रहे थे और यहां आसपास बच्चे भी थे। उनका कहना था कि वे और उनका प्रेमी सार्वजनिक स्थल पर सेक्स नहीं कर सकते हैं, वे जो कुछ भी कर रहे थे, अपनी कार में कर रहे थे।

नाइट क्लब में : पिछली नवंबर को लेनली, साउथ वेल्स के एक नाइट क्लब में एक जोड़े को सेक्स करते हुए पकड़ा गया था। क्लब के एक ग्राहक ने इन लोगों का वीडियो ऑनलाइन कर दिया था। इन लोगों पर क्लब प्रतिबंध नहीं लगा सका क्योंकि जोड़े के चेहरों की पहचान नहीं की जा सकी थी। 

स्कूल में : अगर अध्यापकों का प्यार पनपता है तो इस बात की पूरी संभावना है उनका प्यार स्कूल में हिलोरें ले सकता है। नॉर्थ कैरोलिना के शादीशुदा प्रिंसिपल ने यह गलती कर दी। उन्होंने एक नहीं वरन अनेक महिलाओं से सेक्स संबंध बनाए। लेकिन उनकी गलती यह थी कि उन्होंने इस बात का बिलकुल ध्यान नहीं रखा कि सिक्युरिटी कैमरा उनकी सारी हरकतों को कैद कर रहा है। यह कैमरा ठीक उनकी मेज के सामने था। मामले के बाद में जब उनका वीडियो जारी हुआ तो उनकी और उनके साथ सेक्स करने वालियों की नौकरी भी जाती रही।
Share on Google Plus

About Indore Dil Se Live

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment