For Ad. Cont. : +91 98260 86171

सुजुकी गिक्क्सर अगस्त में

युवाओं की पसंद को ध्यान में रखते हुए जापानी दुपहिया वाहन निर्माता सुजुकी अपनी नई प्रीमियम बाइक सुजुकी गिक्कसर लेकर आई है। कंपनी के मुताबिक इसें इस साल अगस्त में लॉन्च किया जा रहा है।
हालांकी इससें पहले सुजुकी गिक्सर बाइक बॉलीवुड हीरो सलमान खान द्वारा पेश किया जा चुका है। इसके साथ ही कंपनी सुजुकी लेट्स नाम से नया स्कूटर भी लेकर आई है जिसें बॉलीवुड अदाकारा परिणीति चौपड़ा पेश कर चुकी है।
सुजुकी गिक्सर एक प्रमियम स्ट्रीट बाइक है जिसमें 155 सीसी का इंजन दिया गया है इसकी बॉडी डिजायन को खासतौर पर युवाकों को ध्यान में रखकर बनाया है जिससें यह दिखने आकर्षक लगती है। यह अपने सेगमेंट की बाइ क्स जैसे कि यामाहा एफजेड-एस तथा होंडा सीबी ट्रिगर जैसी बाइक्स को चुनौति पेश करने वाली है।
वहीं सुजुकी लेट्स एक स्टाइलिस स्कूटर है जिसें महिलाओं और स्टूडेंट्स की पसंद को ध्यान में रखकर बनाया है। इसमें स्टाइलिस बॉडी डिजायन के अलावा बहुत सारे अनोखे फीचर्स दिए हैं जो लुभावने हैं।
कंपनी अपने इन दोनों व्हीकल्स को ऑटो एक्सपो 2014 में भी प्रदर्शित कर चुकी है। बताया गया है कि सुजुकी लेट्स को अप्रैल में ही बाजार में उतार दिया जाएगा जहां यह होंडा एक्टिवा, हीरो प्लीजर तथा टीवीएस वेगा स्कूटर को टक्कर देने वाली है।
Share on Google Plus

About Indore Dil Se Live

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment